अब रोडवेज बसों और चालक-परिचालकों से संबंधित शिकायतों के लिए यात्रियों को बस स्टंैड पर आने की जरूरत नहीं होगी। यात्री अब बसों से संबंधित शिकायतें व सुझाव रोडवेज प्रबंधन को ऑनलाइन भेज सकेंगे। इस माध्यम से मिलने वाली शिकायतों पर कार्रवाई का वापसी जवाब भी शिकायतकर्ता को दिया जाएगा। रोडवेज महाप्रबंधक एनके गर्ग ने दावा किया कि नई व्यवस्था से बसों का संचालन अधिक सुविधाजनक हो सकेगा। स्थानीय डिपो में बसों के संचालन की बेहतर व्यवस्था और यात्रियों को सुविधा देने के लिए ही ऐसे ठोस कदम उठाए जा रहे हैं। दूसरी ओर सभी रूटों पर यात्रियों से मिले सुझाव व शिकायतों के अनुसार बसों के संचालन का शेडयूल भी बदल दिया गया हैं।
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