HRMS पर डाटा ऑनलाइन करने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश|




HRMS का नीचे 1 पेज का फॉर्म जिसमे 1st स्टेप दिया गया है इसे भरने पर सैलरी निकल जायेगी और बाकी स्टेप या कॉलम बाद में भी भरे जा सकते हैं।
No automatic alt text available.
-----




=====
======





हरियाणा सरकार के सभी कर्मचारियों द्वारा HRMS (Human Resource Management System) Haryana Government पर डाटा ऑनलाइन करने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश|
हरियाणा के सभी कर्मचारियों को HRMS पर डाटा ऑनलाइन करना आवश्यक कर दिए गया है I
सभी डी डी ओ को निर्देश दिए गये है कि अपने अधीन आने वाले कर्मचारियों का डाटा इस साईट
Website link


पर ऑनलाइन करवाएं
निर्देशों के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं
शिक्षा विभाग के कर्मियों को कराना होगा 20 तक डाटा फीड, नहीं तो रुकेगा वेतन 

शिक्षाविभाग ने शिक्षकों समेत अन्य स्टाफ सदस्यों को अल्टीमेटम दिया कि अपना सेवा रिकार्ड ह्यूमन रिसोर्स मैनेजमेंट सिस्टम (एचआरएमएस) में ऑनलाइन दर्ज करना अनिवार्य है। 20 सितंबर तक ऐसा किया तो उन्हें इस महीने की सैलरी नहीं मिलेगी। गुरुवार को विभाग के उच्च अधिकारियों ने जिला शिक्षा अधिकारियों को सूचना दी। अब विभाग ने सख्ती दिखाई है। मात्र 7 दिन में पूरा डाटा फीड करना चुनौतीपूर्ण है। माना जा रहा है कि शिक्षा विभाग के कर्मचारियों को अगले माह सैलरी के संकट से गुजरना पड़ सकता है। उल्लेखनीय है कि सरकार सभी विभागों के कर्मियों का डाटा एचआरएमएस में फीड कर रही है। अब तक 60 प्रतिशत डाटा कलेक्ट हो सका है।

www.facebook.com/teacherharyana www.teacherharyana.blogspot.in Haryana education news & (Recruitment , vacancy , job news)

See Also

Education News Haryana topic wise detail.