कांट्रेक्ट और अस्थायी कर्मचारियों को नियमित करने से सहित विभिन्न मांगों पर कर्मचारी तालमेल कमेटी की बुधवार को दोपहर 3 बजे सचिवालय में सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ फाइनल बातचीत


www.teacherharyana.blogspot.com (Recruitment , vacancy , job , news)

कांट्रेक्ट और अस्थायी कर्मचारियों को नियमित करने से सहित विभिन्न मांगों पर कर्मचारी तालमेल कमेटी की बुधवार को दोपहर 3 बजे सचिवालय में सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ फाइनल बातचीत होगी। उम्मीद की जा रही है कि इस बैठक में कर्मचारियों की मांगों का काफी हद तक समाधान हो जाएगा। इधर, कर्मचारी तालमेल कमेटी ने कहा है कि बुधवार की मीटिंग में अगर कोई समाधान नहीं होता है तो वे 28 फरवरी से प्रदेश व्यापी आंदोलन करेंगे।
हरियाणा कर्मचारी तालमेल कमेटी के सदस्य राजसिंह दहिया और सुभाष लांबा ने बताया कि 21 से 23 जनवरी को राज्यव्यापी हड़ताल के बाद 24 जनवरी और 18 फरवरी को मुख्य सचिव के साथ दो बार बातचीत हुई है। तालमेल कमेटी को लग रहा है कि सरकार मांगों पर ठोस कार्यवाही करने की बजाय समय व्यतीत कर रही है, ताकि चुनाव आचार संहिता लग जाए और कुछ न करना पड़े। तालमेल कमेटी 2 वर्ष की सेवा पूरी कर चुके सभी पार्ट टाईम, डेली वेजिज, अनुबंध, तदर्थ, वर्कचार्ज पर लगे कर्मचारियों को पक्का करवाने की मांग पर अड़ी हुई है। जबकि सरकार 29 जुलाई, 2011 की रेगुलराइजेशन की नीति में कुछ संशोधन करके मामले को निबटाने का प्रयास कर रही है। 

No comments:

Post a Comment

thanks for your valuable comment

See Also

Education News Haryana topic wise detail.