स्कूल में घुस शिक्षक को मारी गोली


www.teacherharyana.blogspot.com (Recruitment , vacancy , job , news) www.facebook.com/teacherharyana
स्कूल में घुस शिक्षक को मारी गोली
अमर उजाला ब्यूरो
महम। भराण स्कूल में शुक्रवार को तीन युवक जेबीटी शिक्षक को गोली मार फरार हो गए। शिक्षक के पैर में गोली लगी है और पीजीआई में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों का शिक्षक के बेटे से विवाद है और सात दिन पहले ही उसके बेटे पर हमला किया गया था।
गांव भराण के राजकीय प्राइमरी स्कूल में कार्यरत जेबीटी शिक्षक धर्मेंद्र दोपहर डेढ़ बजे ऑफिस में बैठे थे। बाइक सवार तीन युवक स्कूल में पहुंचे। उनमें से एक युवक गांव का ही गौरव ऑफिस में गया और कमर से पिस्तौल निकाल कर धर्मेंद्र को गोली मार दी। जब तक धर्मेंद्र कुछ समझ पाता, गौरव साथियों के साथ भाग गया। महम थाना प्रभारी नरेंद्रपाल ने बताया कि भराण के ही गौरव के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।
7 दिन पहले बेटे पर किया हमलाः उपचाराधीन 40 वर्षीय शिक्षक भराण निवासी धर्मेंद्र ने बताया कि 11 जुलाई को गौरव व उसके दो साथी युवकों ने उसके बेटे अमन पर जानलेवा हमला किया था। उसका बेटा जान बचाने के लिए महम थाने में घुस गया था। अगर वह थाने में नहीं घुसता तो वे उसके बेटे को जान से मार देते। शिकायत महम थाना पुलिस को दी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। उन्हीं युवकों ने उस पर भी हमला किया है।
स्टाफ ने बाइक का पीछा किया तो देखा कि स्कूल से बाहर निकलते ही बाइक पर सवार युवकों में से दो बाहर खड़ी गाड़ी में बैठ गए और गाड़ी हवा हो गई। बाइक सवार युवक भी वहां से भाग गया।
शि््राक्षक धर्मेंद्र की शिकायत पर भराण के ही गौरव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गौरव व उसके दो साथियों ने 11 जुलाई को भी धर्मेंद्र के बेटे अमन पर हमला किया था। इस मामले में पुलिस दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।
मुकेश जाखड़, डीएसपी, महम

No comments:

Post a Comment

thanks for your valuable comment

See Also

Education News Haryana topic wise detail.