शिक्षा विभाग में रिक्त पदों पर लगाए 34 उप अधीक्षक

पानीपत : शिक्षा विभाग में 34 कार्यालय सहायकों को उप अधीक्षक के पद पर पदोन्नति दी गई है। आरक्षित कैटेगरी में कार्यरत उप अधीक्षकों के पदावनति के बाद एक सप्ताह से 20 जिलों में पद रिक्त थे।1इसके समाधान के लिए वरिष्ठता सूची में शामिल 34 सहायकों को पदोन्नत कर उप अधीक्षक लगाया गया। सभी को 15 दिन में नए पदभार संभालने होंगे। ऐसा नहीं करने पर आर्डर रद माने जाएंगे। उप अधीक्षकों को आवंटन के हिसाब से डीईओ कार्यालय में योगदान देना होगा।
निदेशालय से जारी पत्र (2/7-2012-एचआरएमई (2)) के मुताबिक कैलाश चंद्र, नरेंद्र सिंह व श्याम कुमार को डीईओ रेवाड़ी, श्याम सुंदर (भिवानी) व गजराज सिंह को डीईओ झज्जर, रमेश कुमार व सत्या देवी को डीईओ सोनीपत, रमेशचंद्र व राजेंद्र प्रसाद को डीईओ भिवानी, संजीव कुमार को डीईओ कुरुक्षेत्र, कैलाशचंद को डीईओ नारनौल, संतोष कुमारी को डीईओ रोहतक, नरेश कुमार, राजेंद्र भाटिया व महेंद्र सिंह को डीईओ हिसार, अनिल कुमार को बाइट अंबाला, उषा रानी को डीईओ गुड़गांव व कृष्णा मलिक को डीईओ पंचकूला के कार्यालय में ज्वाइन करने के आदेश जारी हुए हैं।
संतोष कुमारी को डीईओ रोहतक, बलवान सिंह (रोहतक) को डीईओ पानीपत, जय सिंह व गीता गुप्ता को डीईओ यमुनानगर, आदेश व रामकिशन को डीईओ जींद, धर्मपाल को डीईओ फतेहाबाद, विनोद कुमार को डीईओ कैथल, अजीत सिंह यादव को एससीईआरटी गुड़गांव, सतपाल गर्ग को डीईओ सिरसा, जसवंत सिंह (सोनीपत) को डीईओ करनाल, देवेंद्र कुमार (हिसार) को डीईओ फतेहाबाद, वीरभान को डीईओ कुरुक्षेत्र, सुशील कुमार (यमुनानगर) को डीईओ पानीपत, राकेश कुमार को डीईओ फरीदाबाद तथा रामकुमार (यमुनानगर) को डीईओ पलवल में नियुक्त किया गया।www.facebook.com/teacherharyana www.teacherharyana.blogspot.in (Recruitment , vacancy , job , news)

No comments:

Post a Comment

thanks for your valuable comment

See Also

Education News Haryana topic wise detail.