पेपर लीक HTET

सोनीपत/जींद। एचटेट लेवल-3 पेपर लीक मामले के मुख्य आरोपी इंडियन मॉडर्न स्कूल का टीचर व परीक्षा केंद्र इंचार्ज राजेंद्र रंधावा अभी पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है। मामले की जांच कर रही एसआईटी ने उसके मोबाइल को ट्रेस कराया तो उसकी आखिरी लोकेशन जम्मू की नहीं, हरियाणा की मिली है। अभी उसका फोन नंबर भी नहीं लग रहा है।
चर्चा यह भी है कि पुलिस ने रंधावा की गिरफ्तारी के लिए एक टीम जम्मू भी भेजी है। उधर, सोनीपत पुलिस के एक अधिकारी की मानें तो आंसर-की तैयार करने में अहम भूमिका निभाने वाला जेबीटी पवन और वॉट्सएप ग्रुप बनाने वाले कंप्यूटर सेंटर संचालक गौरव को पुलिस ने काबू कर लिया है। अभी इनसे पूछताछ की जा रही है। हालांकि, जींद के डीएसपी दिनेश यादव ने अभी किसी और आरोपी की गिरफ्तारी से इनकार किया है। पवन का भाई जेबीटी अजय भी भूमिगत है।
एसआईटी ने सोनीपत, दिल्ली में की छापेमारी : एसआईटी ने शनिवार को आरोपियों को पकड़ने के लिए सोनीपत के अलावा दिल्ली में भी छापेमारी की। गौरव का एसीई कंप्यूटर सेंटर बंद है। उसके आसपास के कई कंप्यूटर सेंटर संचालकों ने भी अपने केंद्र बंद किए हुए हैं। ऐसे में साफ जाहिर है कि सोनीपत में आंसर-की खूब शेयर की गई होगी। वहीं, सोनीपत के विकास नगर के लोगों ने बताया कि नितेश के मामा पवन व अजय उसके मामा कम दोस्त ज्यादा हैं। नितेश, पवन, अजय और गौरव की चौकड़ी है।
17 साल में टीचर से बन गया स्कूल का सर्वेसर्वा
सोनीपत के गांव ठरू का रहने वाला राजेंद्र रंधावा इंडियन मॉडर्न स्कूल में 17 साल से नौकरी कर रहा है। पहले वह क्लर्क था। कुछ साल से राजनीतिक शास्त्र पढ़ा रहा है। स्कूल में पुराना होने के कारण वह स्कूल चेयरमैन का विश्वास पात्र भी बन गया। इतने महत्वपूर्ण काम की जिम्मेदारी एक शिक्षक को क्यों सौंपी गई? इस सवाल पर स्कूल चेयरमैन राजेंद्र गाहल्याण का कहना है कि बोर्ड के कागजात पूरे करने की स्कूल में सबसे अधिक जानकारी रंधावा को ही है। जिम्मेदारी के सभी काम वही करता है। इसीलिए सेंटर का इंचार्ज बनाया गया।www.facebook.com/teacherharyana www.teacherharyana.blogspot.in (Recruitment , vacancy , job , news)

No comments:

Post a Comment

thanks for your valuable comment

See Also

Education News Haryana topic wise detail.