ट्विटर पर खट्टर

ट्विटर पर खट्टर, जनता 

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज ऑनलाइन जनता की समस्याओं को सुनने के लिये ट्विटर पर शाम 4 बजे
से 5 बजे तक ‘मनो के मुख से’ हैश टैग का इस्तेमाल कर लोगों से रू-ब-रू होने की कोशिश की।
जब जनता को उनके सवालों के जवाब नहीं मिले तो लोगों ने मनो के मुख से की जगह खामोश खट्टर लिख कर ट्वीर और कुछ ही समय में यह हैशटैग पूरे हरियाणा में पहले नम्बर पर और देश भर में चौथे नम्बर पर ट्रेंड करने लग गया। कार्यक्रम की नाकामी काअंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे समय से पहले ही समाप्त घोषित कर दिया गया।
मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने ट्विटर के माध्यम से जनता से संवाद करने का आयोजन किया था, लेकिन यह कार्यक्रम उल्टा गले पड़ गया और बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुआ।
खट्टर सरकार बनने के बाद से ही हरियाणा के हर वर्ग में निराशा और हताशा का माहौल है और लोगों में इस सरकार के खिलाफ जबर्दस्त गुस्सा है। जो आज मुख्यमंत्री के ट्विटर कार्यक्रम में सिर चढ़कर बोलता दिखायी दिया।
जब जनता को उनके सवालों के जवाब नहीं मिले तो लोगों ने मनो के मुख से की जगह खामोश खट्टर लिख कर ट्वीर और कुछ ही समय में यह हैशटैग पूरे हरियाणा में पहले नम्बर पर और देश भर में चौथे नम्बर पर ट्रेंड करने लग गया।
गौरतलब है कि इससे पहले हरियाणा की खट्टर सरकार पिछले एक पखवाड़े से अपने ही मंत्रियों द्वारा अपनी ही सरकार के खिलाफ ट्वीटर पर खुले मोर्चे का सामना कर रही है। अपने ही मंत्रियों की इस कारस्तानी से सरकार की खूब किरकिरी हो चुकी है। खट्टर सरकार पर इस साइबर हमले की चर्चा प्रदेश के सियासी गलियारों में गरम है, वहीं अब मुख्यमंत्री के अपने कार्यक्रम का फ्लॉप शो उनके गले की फांस बनता दिख रहा है।

No comments:

Post a Comment

thanks for your valuable comment

See Also

Education News Haryana topic wise detail.