DEO Jind- सहायक मुनीराम सस्पेंड डीईओ का नहीं लगा सुराग

सहायक मुनीराम सस्पेंड डीईओ का नहीं लगा सुराग

स्कूलकी मान्यता देने की एवज में 40 हजार रुपए की रिश्वत राशि समेत पकड़े गए जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय के सहायक मुनीराम को विभाग निदेशक ने सस्पेंड करने के निर्देश दिए हैं। इस संबंध में 15 फरवरी को लेटर जारी कर जींद कार्यालय में भेजा। घटना के बाद पकड़े गए सहायक को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भिजवा दिया था।
दूसरी तरफ भ्रष्टाचार मामले के आरोपी डीईओ जोगेंद्र हुड्डा का विजिलेंस टीम को 15 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं लग पाया है। डीईओ ने एक माह की छुट्टी के लिए कार्यालय में पत्र भेजा हुआ है। लेकिन आज तक विभाग अधिकारी यह नहीं स्पष्ट कर रहे हैं कि छुट्टी मंजूर हुई है या नहीं।
यह था मामला
दोफरवरी को सीएम के ओएसडी अमरिंद्र सिंह के साथ आई विजिलेंस टीम ने जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय के असिस्टेंट मुनीराम बूरा को स्कूल की मान्यता देने की एवज में ली गई 40 हजार रुपए की रिश्वत राशि समेत गिरफ्तार किया था। जबकि डीईओ जोगेंद्र सिंह हुड्डा मौके से भाग गए थे। विजिलेंस टीम ने दोनों के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया था। डिप्टी डीईओ विजय लक्ष्मी ने बताया कि निदेशालय की ओर से भेजे गए पत्र में सहायक मुनीराम को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड करने के आदेश प्राप्त हुए हैं। इसके आधार पर विभाग कार्रवाई कर रहा है।www.facebook.com/teacherharyana www.teacherharyana.blogspot.in Haryana news (Recruitment , vacancy , job , news)

No comments:

Post a Comment

thanks for your valuable comment

See Also

Education News Haryana topic wise detail.