अतिथि अध्यापकों को पुन: नौकरी दे सरकार’


अतिथि अध्यापकों को पुन: नौकरी दे सरकार’
कुरुक्षेत्र, 2 अप्रैल (हप्र)भाजपा के जिलाध्यक्ष धर्मवीर मिर्जापुर को ज्ञापन सौंपते हुए हरियाणा के अतिथि अध्यापक। -हप्र
भाजपा के जिलाध्यक्ष धर्मवीर मिर्जापुर को ज्ञापन सौंपते हुए हरियाणा के अतिथि अध्यापक। -हप्र
शिक्षा विभाग द्वारा दिसंबर 2012 के पुराने आकड़ों के आधार पर जिन 3581 अतिथि अध्यापकों का रोजगार छिना गया है उन सभी अध्यापकों को शिक्षा विभाग में दोबारा नियुक्ति देकर प्रदेश के सभी अतिथि अध्यापकों को सरकार अपने चुनावी घोषणापत्र में किए वादे अनुसार विशेषाधिकार का प्रयोग करके सभी को नियमित किया जाए। ये मांग हरियाणा अतिथि अध्यापक संघ द्वारा की गई है। संघ की जिला कुरुक्षेत्र की कार्यकारिणी ने शनिवार को इस मांग से सम्बन्धित भाजपा के जिला अध्यक्ष धर्मवीर सिंह मिर्जापुर को मुख्यमंत्री के नाम लिखा एक ज्ञापन भी सौंपा है। जिला अध्यक्ष ने उनकी मांग मुख्यमंत्री तक पहुंचाने का आश्वासन दिया है।


संघ के प्रदेश प्रवक्ता राजेश शर्मा ने बताया कि जिला कार्यकारिणी सदस्यों भीम सिंह, संजीव कुमार व गुलाब सिंह ने जिला अध्यक्ष के सामने मांग की कि जब प्रदेश सरकार हाईकोर्ट व सुप्रीमकोर्ट के मना करने पर भी जाट समुदाय को ग्यारह मिनट में आरक्षण दे सकती है, विधायकों व मंत्रियों के वेतन, भत्तों से संबंधित बिल को विधानसभा में बिना किसी चर्चा के पास किया जा सकता है तो 15 हजार अतिथि अध्यापकों के रोजगार को नियमित करने का विधेयक विधानसभा में पास क्यों नहीं किया जा सकता जबकि प्रदेश सरकार ने अपने चुनावी घोषणापत्र में व शिक्षामंत्री ने जंतर मंतर पर अतिथि अध्यापकों के मध्य पहुंचकर सभी को एक कलम से नियमित करने का वादा किया था।
भाजपा जिला अध्यक्ष से मिलकर ज्ञापन सौंपने वालो में राजेंद्र गढीरोडान, विनय, रणदीप राणा, प्रदीप राणा, सुरेश मुण्डे, सुनील सैनी, धर्मवीर, ईश्वर सिंह, विनोद शर्मा व अन्य उपस्थित थे।www.facebook.com/teacherharyana www.teacherharyana.blogspot.in Haryana news (Recruitment , vacancy , job , news)

No comments:

Post a Comment

thanks for your valuable comment

See Also

Education News Haryana topic wise detail.