MIS transfer

हसलाहरियाणा
❗MIS TRANSFER'S❗
18 जुलाई 2016, 8 बजे सांय
       आज डायरेक्टर शिक्षा विभाग ने एम आई एस ट्रांसफर मुद्दे पर हसला प्रतिनिधिमंडल को बातचीत के लिए बुलाया,जिसमे ट्रांसफर पोर्टल से समबंधित समस्याओं पर बातचीत हुई और निम्नलिखित मुद्दों पर सहमति बनी।
1- जिन प्राध्यपकों में  ट्रांसफर पोर्टल पर स्टेशन की प्रीफेरेंस भर दी लेकिन फाइनल सबमिट नहीं कर पाए थे,(ये ऐसे प्राध्यापक है जिन्होंने 13 जुलाई से पहले ही सबमिट कर दिया था लेकिन विभाग ने एडिट के लिए सभी की आई डी को अनलॉक कर दिया था) विभाग ने उनके द्वारा दी गई प्रीफेरेंस को ऑटोमेटिकली फाइनल सबमिट मान लिया है।
2- कुछ प्राध्यापक ऐसे भी थे जिनकी आई डी पर फाइनल सबमिट के समय कुछ एरर(Error) दिखा रहा था और उनका फाइनल सबमिट नहीं हों पाया था , उनका भीं विभाग ने ऑटोमेटिकली फाइनल सबमिट मान लिया है।
3- 600 के आसपास ऐसे प्राध्यापक थे जो बिना भरे रह गए थे, जांच में पाया गया कि ये प्राध्यापक DIET/GETTI/BIET/SCERT आदि से थे जिनको अपनी प्रीफेरेंस भरनी नहीं थी लेकिन उनकी आईडी खुली हुई थी, अब फैसला लिया गया है कि इन प्राध्यपकों के पदों को DIET/GETTI/SCERT/BIET  में प्रोटेक्ट कर दिया जाएगा।
   2-3 दिनों में ही प्रक्रिया पूरी हो जाएगी और ट्रांसफर पोर्टल की लिस्ट का  "BUTTON" संगठन के मौजदगी में ही दबाया जाएगा। अभी सोशल मीडिया पर उड़ रही अफवाहों पर ध्यान न दे। प्रक्रिया जल्दी ही पारदर्शी तरीके से पूरी होगी और किसी भी प्राध्यापक की कोई भी समस्या होगी उसका भी प्राथमिकता से समाधान कराया जाएगा।
                दयानन्द दलाल
    राज्य प्रधान हसला हरियाणा

No comments:

Post a Comment

thanks for your valuable comment

See Also

Education News Haryana topic wise detail.