Multi purpose worker job in Haryana education department


Multi-Purpose Worker recruitment in Haryana
  • Name of post- Multi purpose worker
  • Recruitment place- Govt. primary schools (Education department Haryana)
  • Pay base- Contract of 1 year
  • Pay - 11600
  • Recruiting agencies- List is given below
--------------------------


शिक्षा विभाग में पैसे लेकर ठेके पर भर्ती मामले की जांच शुरू
सरकारी स्कूलों में अनुबंध आधार पर मल्टीपर्पज वर्कर्स की नियुक्ति में गड़बड़ी के मामले की जांच शुरू। एसएसपी ने इस मामले की जांच डीएसपी सुनील कुमार को सौंपी है। पुलिस द्वारा इस मामले में शिक्षा विभाग के अधिकारियों के अलावा ज्वाइनिंग लेटर पाने वाले अभ्यार्थियों को भी पूछताछ में शामिल किया जाएगा।
2 जुलाई को काफी संख्या में युवक गुजरात की एजेंसी द्वारा दिए गए ज्वाइनिंग लेटर लेकर नियुक्ति मांगने के लिए जींद डीईईओ कार्यालय में पहुंचे थे।
जीन्द डीईईओ सत्यवती नांदल ने ये कहते हुए नियुक्ति देने से इंकार कर दिया था कि विभाग की तरफ से इस संबंध में कोई दिशा-निर्देश नहीं मिले हैं और न ही संबंधित एजेंसी द्वारा चयनित अभ्यार्थियों की लिस्ट उन्हें मिली है।
मौके पर पहुंची मीडिया के सामने कुछ युवकों ने बताया था कि एजेंसी ने ज्वाइनिंग के लिए उनसे 60 हजार से लेकर सवा लाख रुपये लिए हैं। मीडिया द्वारा मामला उठाने के बाद प्रदेश सरकार ने इन नियुक्तियों पर रोक लगा दी थी। पिछले दिनों जींद दौरे पर सीएम ने इस मामले की जांच की भी बात कही थी।
---------------------------
deployment of Multipurpose worker in various districts
Multipurpose worker


www.facebook.com/teacherharyana www.teacherharyana.blogspot.in Haryana education news & (Recruitment , vacancy , job news)

No comments:

Post a Comment

thanks for your valuable comment

See Also

Education News Haryana topic wise detail.