Know about transfer drive 2019

FAQ Know about transfer drive 2019

Q- मुझे स्कूल में 5 वर्ष नहीं हुए हैं लेकिन जोन में 5 वर्ष हो गए हैं तो क्या मैं यस / नो का ऑप्शन चुन सकता हूं 
Answer- नहीं,  जॉन के 5 वर्ष पूरे हो चुके हैं तो आप के ऑप्शन तकनीकी खराबी से खुले होंगे l आप को हर हाल में ड्राइव में शामिल आना होगा


 Q- मैं 2017 का चयनित जेबीटी अध्यापक हूं और मेरे एमआईएस पर हां और नहीं के विकल्प है क्या मैं नहीं चुन सकता हूं 
Answer- 2017 वाले जेबीटी जिनको अभी स्थाई जिला ही नहीं मिला है वे इसमें शामिल नहीं है आपको तकनीकी टीम ड्राईव से बाहर कर देगी


Q' -मेरा पद कैप्ट कर दिया गया है और मुझे इस विद्यालय में 1 वर्ष हुआ है तो क्या मै इस विद्यालय में रह सकता हूं 
Answer - अगर आपका पद कैप्ट कर दिया गया है या सरप्लस है तो आपको इस transfer drive के माध्यम से अपना नया विकल्प चुनना होगा

Q- मेरी पदोन्नति वर्ष 2018 में हुई थी और मुझे मेरा वर्तमान school मिला था क्या अब मैं नहीं का विकल्प चुन सकती हूं 
 Answer - नहीं आप को पदोन्नति के वक्त जो स्कूल अलॉट किए गए थे वह पूर्ण तौर पर अस्थाई थे इसलिए आपको इस ट्रांसफर ड्राईव में भाग लेकर अपना स्कूल चुनना होगा

No comments:

Post a Comment

thanks for your valuable comment

See Also

Education News Haryana topic wise detail.