पंजाब-स्वास्थ्य विभाग के सभी कर्मचारी होंगे पक्के

चंडीगढ़। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री सतपाल गोसांई ने आज घोषणा की है कि स्वास्थ्य विभाग में किसी भी पद पर ठेके पर कार्य कर रहे कर्मचारियों को इसी माह पक्का कर दिया जाएगा। उक्त घोषणा के दौरान स्वास्थ्य मंत्री ठेके पर कार्य करते कर्मचारियों के प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक में थे। उन्होंने कहा कि कर्मचारी को 30 जून तक स्थाई कर दिया जाएगा।

गोसांई ने इस अवसर पर स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों की शिकायतें सुनने के लिए संगत दर्शन भी लगाया और कई समस्याओं का मौके पर ही निपटारा किया। जबकि कुछ को संबंधित अधिकारियों के हवाले करते हुए शीघ्र हल करने के आदेश दिए।

उन्होंने कहा कि अकाली-भाजपा सरकार राज्य के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने के लिए वचनबद्ध है जिसके लिए कर्मचारियों को कड़े निर्देश दिए हैं कि लोगों के स्वास्थ्य से कोई खिलवाड़ न किया जाए। इसी दिशा में स्वास्थ्य विभाग अपने कर्मचारियों के हितों की सुरक्षा के लिए भी वचनबद्ध है।

अधिकारी की लापरवाही नहीं होगी बर्दाश्त

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग में किसी भी अधिकारी या कर्मचारी की गैर उपस्थिति या डयूटी के दौरान लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। भ्रष्टाचार को भी पूरी तरह नकेल कसनी होगी। उन्होंने कहा, स्वास्थ्य विभाग का सीधा संबंध आम लोगों से है इस कारण किसी भी कर्मचारी को लापरवाही नहीं करने दी जाएगी।

No comments:

Post a Comment

thanks for your valuable comment

See Also

Education News Haryana topic wise detail.