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चंडीगढ़. दक्षिण एवं उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम बिजली आपूर्ति व अन्य शिकायतों को दर्ज करने के लिए पांच स्तरीय व्यवस्था बना रहे हैं। निगम के प्रबंध निदेशक अनुराग अग्रवाल ने बताया कि इसके तहत गांवों और शहरों में 1,650 शिकायत केंद्र शुरू किए गए हैं। सर्कल और डिवीजन स्तर पर सुविधा केंद्रों और नियंत्रण कक्षों की स्थापना की गई है, जो उपभोक्ताओं की शिकायतें फोन पर और सीधे तौर पर 24 घंटे दर्ज करते हैं। सभी 33 केवी सब-स्टेशनों को भी शिकायत केंद्र बनाया गया है, जहां उपभोक्ता जाकर या फोन पर शिकायतें दर्ज करवा सकते हैं। |
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