ऑनलाइन आवेदन वाले परीक्षा पत्र भरें exam form for online applicant

w
ww.teacherharyana.blogspot.com (Recruitment , vacancy , job , news) www.facebook.com/teacherharyana
ऑनलाइन आवेदन वाले परीक्षा पत्र भरें
भिवानीत्नहरियाणा ओपन स्कूल के वे परीक्षार्थी जिन्होंने 10वीं और 12वीं की फ्रेश कैटेगरी की परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन किया है, उन परीक्षार्थियों के लिए परीक्षा पत्र भरना व असाइनमेंट्स जमा कराना अनिवार्य है। गुरुवार को बोर्ड प्रवक्ता ने बताया कि सभी परीक्षार्थी अपने अध्ययन केंद्रों पर सभी विषयों की दो-दो असाइनमेंट्स 16 मार्च तक हर हाल में जमा करवाएं। इसके अलावा वे वेबसाइट से परीक्षा पत्र निकलवाकर संयोजक से प्रमाणित कराने के बाद अपने- अध्ययन केंद्रों पर 16 मार्च तक अवश्य जमा कराएं। अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो उन्हें परीक्षा में नहीं बैठने दिया जाएगा। इस संदर्भ में परीक्षा पत्र को बोर्ड की वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है।
इसके अलावा परीक्षार्थियों की सुविधा के लिए अध्ययन केंद्रों की सूची बोर्ड की वेबसाइट पर उपलब्ध है। जिन परीक्षार्थियों ने ऑनलाइन आवेदन फार्म की हार्ड कापी व पात्रता से संबंधित अन्य दस्तावेज जमा नहीं कराए वे सभी शीघ्र बोर्ड में जमा करवाएं अन्यथा रोल नंबर रोक लिए जाएंगे।
उन्होंने बताया कि इस संदर्भ में अन्य सूचनाएं और विज्ञापन बोर्ड की वेबसाइट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यूडॉटएचबीएसईडॉटएसीडॉटइन के माध्यम से समय-समय पर दी जाएगी। 

No comments:

Post a Comment

thanks for your valuable comment

See Also

Education News Haryana topic wise detail.