50000 recruitment in Haryana प्रदेश में जल्द होंगी 50 हजार भर्तियां, आवेदन शुरू

 प्रदेश में जल्द होंगी 50 हजार भर्तियां, आवेदन शुरू

.
मुख्यमंत्रीमनोहर लाल खट्टर ने कहा कि प्रदेश में शीघ्र ही विभिन्न विभागों में 50 हजार भर्तियां की जाएंगी, आवेदन लेने की
प्रक्रिया आरंभ कर दी गई है। योग्य व्यक्तियों को भर्ती में मौका मिलेगा। प्रदेश में एंबुलेंस पर टोल टैक्स खत्म किया जाएगा। वे होटल नूर महल में कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुन रहे थे। वहीं, दूसरी ओर सीएम ने कार्यकर्ताओं की मांगों को सुनकर कहा कि प्रदेश में कॉलेज, अस्पताल, डिस्पेंसरी की मैपिंग कराई जा रही है। ताकि यह जानकारी मिल सके कि प्रदेश के किस क्षेत्र में कॉलेज, स्कूल अस्पताल की जरूरत है। इससे लोगों को सरकार की तरफ से यह सुविधाएं बिना मांगे मिल सकें।
==============================================
आइटीआइ के दाखिला काउंसिलिंग कार्यक्रम में बदलाव
.
चंडीगढ़ : हरियाणा औद्योगिक प्रशिक्षण विभाग ने वर्ष 2015-16 के लिए सरकारी और निजी औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों में दाखिला का काउसिलिंग कार्यक्रम संशोधित किया है। काउसिलिंग का नवीनतम कार्यक्रम काउसिलिंग पोर्टल पर उपलब्ध है। जिन विद्यार्थियों को पहली और दूसरी काउंसलिंग में कोई सीट आवंटित नहीं हुई है या जिन्होंने आवंटित सीट के प्रति
अभी तक दाखिला नहीं लिया है वे अगले चरण की काउंसिलिंग में दोबारा भाग ले सकते है। नई ट्रेड या संस्थान का विकल्प दोबारा भरने की छूट रहेगी। तीसरी काउंसिलिंग में केवल उन्हीं प्रार्थियों को सीट आवंटित की जाएगी, जिन्होंने तीसरी काउसिलिंग के लिए ट्रेड या संस्थान का विकल्प भरा है।
============================================================



www.facebook.com/teacherharyana (Recruitment , vacancy , job , news)

No comments:

Post a Comment

thanks for your valuable comment

See Also

Education News Haryana topic wise detail.