Court case update new jbt joining

लगभग 3 बज कर 10 मिनट पर PRT नवचयनित कैंडिडेट्स के मामले की सुनवाई शुरू हुई पिछले आदेश को देख कर जज साहेब ने पूछा की क्या आदेश अनुसार दोनों ने    अपने एफिडेविट दायर कर दिए हैं तो सरकारी वकील ने कोर्ट को बतलाया की एफिडेविट तैयार हैं और कम समय के कारन सुनवाई के दोरान ही कोर्ट के सामने रखे जा रहे हैं तो एफिडेविट की कॉपी केस फाइल पर लेकर जज साहेब ने पहले कंप्यूटर प्रोग्रामर के एफिडेविट को पढना शुरू किया जिस मैं उसने अपनी गलती को भी मानना हैं फिर उसके बाद कोर्ट ने सेक्रेटरी के एफिडेविट को पढ़ा और बाद मैं याची के वकील से उनकी दलील के बारे मैं पूछा तो उन्होंने केवल पहले वाली बात जो वो शूरू से कह रहे हैं को दोहराया
जज साहेब को सेक्रेटरी व् कंप्यूटर प्रोग्रामर की बात पर विश्वास नहीं हो रहा हैं और आज की कार्यवाही पिछली तारीख की पूरक थी कुछ समय बाद एसा लगा की आज कुछ नया नहीं होना था आज तो केवल पिछली तारीख पर जो हार्ड डिस्क व् इनबिल्ट कंप्यूटर कोर्ट के आदेश पर सील करके रजिस्ट्रार (प्रशासन) के पास रखे थे उनको देखेते हुए कार्यवाही आगे बड़ी एफिडेविट तो केवल सरकार का स्टैंड जानकार आगे की दिशा तै करनी थी जैसे की पिछली डेट पर ही जज साहेब ने कोर्ट मैं बतलाया था की वो हार्ड डिस्क को जांच के लिए भेजेगे आज उसी दिशा मैं आदेश किये उन्होंने सेंट्र के स्टैंडिंग काउंसल श्री चेतन मित्तल को बुलाया और उनके सामने विचार रखे और कहा की इस ममाले की जांच वो CFSL चंडीगढ़ से करवाना चाहते हैं तो पता करके बतलाये की इस मैं कितना समय लगेगा जैसा की कोर्ट का समय समाप्त हो चूका था तो इसलिए चेतन मित्तल जी ने इस बारे मैं कल सुबह बतलाने को कहा हैं
दोस्तों कल पता लगेगा की आगे की तारीख इस केस मैं क्या होगी लेकिन केस का क्या होगा अब यह केवल CFSL चंडीगढ़ की रिपोर्ट पर निर्भर करेगा लेकिन आप इस बात को अवश्य ध्यान मैं रखे की कोर्ट के पास अभी तक कोई भी एसा सबूत नहीं जिसके आधार पर भारती रद्द की जा सके या भारती के ऊपर संदेह किया जा सके अगर कुछ मिला तो केवल हार्ड डिस्क की जांच रिपोर्ट मैं ही सामने आयेगा अन्यथा अभी तक मामला नवचयनित कैंडिडेट के पक्ष मैं हैं तो घबराने की बात नहीं..

No comments:

Post a Comment

thanks for your valuable comment

See Also

Education News Haryana topic wise detail.