शिक्षा विभाग: नवचयनित जेबीटी को जांच के लिए 17 को बुलाया बोर्ड

शिक्षा विभाग: नवचयनित जेबीटी को जांच के लिए 17 को बुलाया बोर्ड

खरखौदा/ सोनीपत। शिक्षा विभाग ने जेबीटी उम्मीदवारों को अंगूठों की जांच के लिए आखिरी मौका दिया है। विभाग ने कहा कि अब तक जांच में शामिल नहीं होने वाले दोनों सूचियों के उम्मीदवार 17 फरवरी को शिक्षा बोर्ड भिवानी पहुंचकर जांच कराएं। जांच में शामिल न होने वाले उम्मीदवार का चयन रद्द कर दिया जाएगा।
New selected JBT Thumb checking and verification schedule
हाईकोर्ट के आदेश के बाद जारी हुई जेबीटी की दूसरी सूची के चयनित उम्मीदवारों की फोरेंसिक एवं दस्तावेजों की जांच 16 फरवरी तक पूरी की जाएगी।
इससे पहले मौलिक शिक्षा निदेशालय ने मुख्य सूची में चयनित 9455 उम्मीदवारों की यह जांच भिवानी बोर्ड के माध्यम से कराई थी, लेकिन इसमें सैकड़ों उम्मीदवारों ने हिस्सा नहीं लिया। यही स्थिति दूसरी सूची की है। इसके चलते विभाग ने चयनित उम्मीदवारों को आखिरी मौका दिया है।कोर्ट में सुनवाई आज : जेबीटी भर्ती मामले में हाईकोर्ट में मामला चल रहा है। इस मामले की सुनवाई बुधवार को (आज) है। इससे पहले 4 फरवरी, 3 फरवरी व 2 फरवरी को भी बहस हुई थी व 10 फरवरी को भर्ती से जुड़े रिकार्ड का मुख्य कंप्यूटर कौन सा है, इस बारे में संबंधित अधिकारी से एफिडेविट मांगा गया है।www.facebook.com/teacherharyana www.teacherharyana.blogspot.in Haryana news (Recruitment , vacancy , job , news)

No comments:

Post a Comment

thanks for your valuable comment

See Also

Education News Haryana topic wise detail.