एक साल में रिटायर हो रहे शिक्षकों को तबादला प्रक्रिया से अलग रखा


चंडीगढ़:पांच साल से एक ही स्कूल में जमे प्रिंसिपल, टीजीटी और सीएंडवी अध्यापकों के तबादलों की प्रक्रिया के बीच बुधवार से स्वैच्छिक तबादला चाहने वाले शिक्षक भी इसमें शामिल हो सकेंगे। दूसरे स्कूलों में जाने के इच्छुक ये अध्यापक 16 से 19 अगस्त तक एमआइएस पोर्टल पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। एक साल में रिटायर हो रहे शिक्षकों को तबादला प्रक्रिया से अलग रखा गया है। स्थानांतरण प्रक्रिया में अनिवार्य भागीदारी करने वाले पात्र अध्यापकों और संरक्षित कर्मचारियों (जो अध्यापक एक वर्ष के दौरान सेवानिवृत्त हो रहे हैं और एएनओज, जो नीति के अनुसार संरक्षित हैं) की अस्थायी सूची भी सोमवार को वेबसाइट पर डाल दी गई।
तबादलों के पात्र अध्यापकों को मंगलवार तक परिणाम, उपलब्धि व बीमारी से संबंधित प्रमाणपत्र अपडेट करने हैं। डाटा की खामियों को 21 अगस्त तक ठीक किया जा सकेगा।1 22 अगस्त को रेशनेलाइजेशन सीट, पात्र अध्यापकों की अंतिम सूची, वास्तविक खाली पदों की सूची, डिम्ड वेकेंसी और मेरिट लिस्ट वेबसाइट पर डाली जानी है। 23 से 26 अगस्त तक पोर्टल पर विकल्प भरने के बाद इन शिक्षकों का 27 या 28 अगस्त को ट्रांसफर आदेश जारी होगा।

www.facebook.com/teacherharyana www.teacherharyana.blogspot.in Haryana education news & (Recruitment , vacancy , job news)

MIS transfer

No comments:

Post a Comment

thanks for your valuable comment

See Also

Education News Haryana topic wise detail.