MID DAY MEAL जिला परिषद् को सोम्पने की तयारी


MID DAY MEAL SCHEME WILL BE HANDED OVER TO ZILA PARISAD: CMO HARYANA


www.facebook.com/teacherharyana www.teacherharyana.blogspot.in Haryana education news & (Recruitment , vacancy , job news)
No automatic alt text available.
Image may contain: 1 person, text
मिड डे मील योजना को पंचायतों में सौंपने का विरोध
रोहतक:मिड डे मील योजना को पंचायतों को सौंपने के फैसले का विरोध होना शुरू हो गया है। मिड डे मिल वर्कर्स यूनियन ने इस फैसले पर रोष जताते हुए गुरुवार को रोहतक में प्रदर्शन किया। वर्कर्स की मांग है कि राज्य सरकार फैसले को तुरंत वापस ले। 
आपको बता दे कि हरियाणा सरकार मिड-डे मील योजना को पंचायतों को देने की तैयारी में है। इस फैसले के विरोध में वीरवार को प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन हुए। मिड डे मील वर्कर्स का कहना है कि मुख्यमंत्री ने मानदेय बढ़ाने का वादा किया था, लेकिन अब मानदेय तो बढ़ा नहीं रोजगार जरूर छीना जा रहा है। उनका कहना है कि सरकार के फैसले से स्कूलों में लगी हजारों महिलाएं बेरोजगार हो जाएंगी। सरकार के फैसले के विरोध में सभी मिल डे मिल वर्कर्स एकजुट हुई और प्रदर्शन करते हुए रोहतक में लघु सचिवालय पहुंची, जहां प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया। मिड डे मील वर्कर्स ने सरकार के फैसले को वर्कर्स के हितों पर कुठाराघात बताया। साथ ही चेतावनी दी है कि इसे किसी भी रूप में स्वीकार नहीं किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

thanks for your valuable comment

See Also

Education News Haryana topic wise detail.