बोर्ड ने सुधारी गलती, प्रश्न पत्रों का दूसरा सैट किया वितरित

बोर्ड ने सुधारी गलती, प्रश्न पत्रों का दूसरा सैट किया वितरित

जागरण संवाददाता, भिवानी :हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड प्रशासन ने आखिरकार गड़बड़ी को सुधार ही लिया। बोर्ड प्रशासन ने शुक्रवार को होने वाले प्रश्न पत्र को बदल दिया और प्रश्न पत्रों का नया सैट वितरित करवा दिया गया है। सुबह ही बोर्ड मुख्यालय से गाड़ियां पूरे प्रदेश के लिए रवाना कर दी गई। गौरतलब है कि भिवानी में बुधवार को डीई-102 कोड का पेपर बांट दिया था। जो कि 29 जनवरी को आयोजित किया जाना था।

गौरतलब है कि हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड प्रशासन ने बुधवार को डीएड प्रथम सेमेस्टर के डीई-101 चाइल्डहुड एंड डैवलपमेंट ऑफ चिल्डर्न विषय का पेपर आयोजित किया जाना था। भिवानी के राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में डीई-102 एजूकेशन सोसायटी करीकुलम एंड लर्नर विषय का पेपर वितरित कर दिया गया था। बाद में जल्दबाजी में प्रश्नपत्र वापस ले लिए गए।बृहस्पतिवार को बोर्ड प्रशासन ने विज्ञप्ति जारी कर इसमें कोई फेरबदल नहीं करने की बात कही थी। लेकिन बाद में प्रश्न पत्रों का दूसरा सैट वितरित करने का फैसला किया गया और शुक्रवार सुबह यह कार्य कर दिया गया।
=====================================
दो दिन पहले बांट दिया डीएड प्रथम सेमेस्टर का प्रश्नपत्र


हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड द्वारा शुरू की गई डीएड परीक्षा के पहले ही दिन बड़ी गड़बड़ी हो गई। राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय भिवानी में बुधवार को आयोजित की गई परीक्षा के दौरान डीई-102 कोड का पेपर बांट दिया गया, जो कि  Read full news


www.facebook.com/teacherharyana www.teacherharyana.blogspot.in (Recruitment , vacancy , job , news)

No comments:

Post a Comment

thanks for your valuable comment

See Also

Education News Haryana topic wise detail.