Mewat jbt interdistrict transfer BAD NEWS

फैसला जो माननीय मुख्यमंत्री महोदय ने सुनाया -
1. वर्तमान तबादला सूची में शामिल मेवात के किसी भी अध्यापक को बिना DC की मर्जी के मेवात से रिलीव नही किया जाएगा । इसके लिए उन्होंने मौके पर ही सख्त हिदायत दी ।
2. पहले मेवात को नई भर्ती से 1081 अध्यापक दिए जाएंगे. उसके बाद इस तबादला सूची पर विचार होगा।
3. DC के जोर देने पर नई भर्ती में मेवात के लिए शामिल 1081 अध्यापकों की संख्या बढाकर 1500 से 1700 करने का भरोसा माननीय मुख्यमंत्री महोदय ने दिया है।
4. DC को यह भी निर्देश मिला है कि शिक्षा विभाग के जिला स्तरीय एवं Block अधिकारीगण की लिस्ट भिजवाई जाए जो खाली है या खाली होने वाले है। इनकी भी व्यवस्था की जाएगी ।
5. अकेले में हुई इस मीटिंग में मैने एक बार फिर मेवात कैडर संबंधी अपनी व्याख्या प्रस्तुत की जिससे माननीय मुख्यमंत्री महोदय बहुत प्रभावित हुए । उन्होंने फिर मेवात डवलपमेंट बोर्ड की बैठक में मेरा नाम लिए बिना सबके सामने मेवात कैडर की नई अवधारणा की विस्तार से चर्चा की । पहली बार मुझे उम्मीद की किरण नजर आई।
यह मीटिंग पूरी तरह एकांत में हुई और लगभग 25 मिनट चली।
मेवात के लिए माननीय मुख्यमंत्री महोदय वास्तव में जागरूक है।
उन्होंने मेरे कार्य और व्यवहार की प्रशंसा की और मेवात के विकास हेतु मन लगाकर काम करने का निर्देश दिया ।
मैं आप सबका बार बार हार्दिक आभार व्यक्त करता हूं जी ।



बुरी खबर मेवात से हुए जेबीटी के ट्रान्सफर के लिए
जब तक नहीं होंगे नए जेबीटी ज्वाइन तब तक मेवात में ही जॉब करने का आदेश

No comments:

Post a Comment

thanks for your valuable comment

See Also

Education News Haryana topic wise detail.